NO LOSS IN BIG BOSS


स्वामी अग्निवेश के बिग बॉस के घर में प्रवेश के साथ ही बिग बॉस के घर में एक बदलाव आया. शुरुवाती तौर पर तो कुछ सुकून बिग बॉस के प्रतियोगियों के चहरे पर पढ़ा जा सकता था. बिग बॉस के घर में केवल पूजा बेदी ही सामाजिक रूप से जागरुक दिखीं और स्वामी अग्निवेश को पहचान सकीं बाकि प्रतियोंगियों ने कोई पंडितजी आये हैं हाथ देखने से यही सोचा. 

आकाशदीप स्वामीजी पर बेहद अभद्र टिप्पणी कर रहे थे जो उनके व्यक्तित्व की परिचायक मात्र है, वहीँ बिग बॉस की कैप्टन श्रद्धा के हाव-भाव स्वामीजी की बातें सुन बदल गए और उनके चेहरे पर एक शांति दिखी. हम जब स्कूल में थे तो भोजन मंत्र पढ़कर ही टिफिन खोला करते थे, उस मंत्र की शक्ति आज समझ आई जब बिग बॉस के प्रतिभागी जो खाने की टेबल पर सबसे ज्यादा लड़ते हैं, आज मुस्कुरा रहे थे.

स्वामी अग्निवेश को ये भले न पहचाने परन्तु स्वामीजी निश्चित ही इनकी नासमझी को समझकर समझायेंगे और इन प्रतिभागियों को एक अल्हड व्यवहार से जिम्मेदार व्यवहार की ओर ले जाने की कोशिश करेंगे. देखते हैं, स्वामी अग्निवेश बिग बॉस में आगे क्या करते हैं और बिग बॉस के प्रतिभागी उन्हें कैसी प्रतिक्रियाएं देते हैं? ये दो दिन बिग बॉस में सचमुच दिलचस्प होंगे. 

Comments